मानु छात्र संघ चुनाव में एस आई ओ समर्थित आज़ाद यूनाइटेड स्टूडेंट्स फेडरेशन (AUSF) ने सभी सीटों पर फ़हराया जीत का परचम।

0
567

मौलाना आज़ाद नेशनल उर्दू यूनिवर्सिटी मानु छात्र संघ चुनाव में एस आई ओ समर्थित आज़ाद यूनाइटेड स्टूडेंट्स फेडरेशन (AUSF) ने सभी सीटों पर फ़हराया जीत का परचम।

आज़ाद यूनाइटेड स्टूडेंट्स फेडरेशन के पाँचों प्रत्याशी मौलाना आज़ाद नेशनल उर्दू यूनिवर्सिटी (MANUU) छात्र संघ चुनाव में ज़बरदस्त जीत हासिल की और विजेताओं के रूप में उभरे।
कॉमर्स विभाग के रिसर्च स्कॉलर अताउल्लाह नियाज़ी भारी बहुमत के साथ MANUU छात्र संघ के अध्यक्ष चुने गए, वो यूनियन के छटे अध्यक्ष है।
मास कम्युनिकेशन के छात्र अब्दुल्लाह आसिम ने अपने प्रतिद्वंदी मोहम्मद हस्सान को बड़े अंतर से पराजित कर नई स्टूडेंट्स बॉडी के उपाध्यक्ष बने।
वहीं अंडरग्रेजुएट छात्रा अलिज़ा फ़ातिमा निर्विरोध जॉइंट सेक्रेटरी चुनी गई, AUSF के प्रत्याशी नेहाल अहमद बतौर सेक्रेटरी और मोहम्मद फ़ैसल कोषाध्यक्ष चुने गए।


MANUU के कुलपति डॉ. मोहम्मद असलम परवैज़ और MANUUTA अध्यक्ष डॉ. जुनैद ज़ाकिर ने स्टूडेंट यूनियन के नवनिर्वाचित सदस्यों का अभिवादन किया।
डॉ. ज़की ने मुबारकबाद देते हुए कहा कि वो आशा करते है के नई टीम स्टूडेंट्स वेलफेयर (छात्र कल्याण) के लिए काम करेगी और उन एकैडमिक मुद्दों को एड्रेस करेगी जो विश्वविद्यालय के छात्रों के लिए प्रासंगिक हो।
इस अवसर पर स्टूडेंट्स इस्लामिक आर्गेनाइज़ेशन (SIO) तेलंगाना स्टेट प्रेज़िडेंट लईक़ अहमद ने इस शानदार जीत पर ख़ुशी का इज़्हार किया।
लईक़ ख़ान ने कहा कि AUSF के गठन में एस. आई. ओ. ने बड़ा किरदार अदा किया, हमारे कुछ सदस्य चुनाव में डायरेक्ट शामिल थे तो वहीं बहुत सारे एसोसिएट्स ने फेडरेशन की किसी न किसी रूप में मदद की”
विश्वविद्यालय ने कल छुट्टी घोषित कर दी है और बताया कि विजेताओं के लिए इनवेस्टिट्यूर समारोह 15 सितम्बर 2017 को होगा।

(अँग्रेजी से अनुवाद : अनवर काठात )
Inputs : Hydrabad Youth Mirror

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here