महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध चिंताजनक – एसआईओ

समाज में नैतिकता और मानवीयता का स्तर लगातार गिरता जा रहा है, जिससे हर दिन ऐसी घटनाएं देखने को मिल रही हैं। इस प्रकार की निर्दयी हरकतें सभ्य समाज पर कलंक है। दुर्भाग्य से सरकार भी इन घटनाओं को रोकने में नाकाम है।

0
163

स्टूडेंटस इस्लामिक ऑर्गेनाईज़ेशन ऑफ इंडिया ने देश में महिलाओं पर लगातार बढ़ते अपराधों पर चिंता व्यक्त की है। संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष लबीद शफ़ी ने कहा कि दुष्कर्म व अन्य अत्याचार समाज की दूषित मानसिकता को दर्शाता है।
उन्होंने कहा कि हाल ही में तमिलनाडु, हैदराबाद, झारखंड ने घटनाओं ने विचलित कर दिया है , इस दुख की घड़ी में हम पीड़ित परिवारों के प्रति सहानुभूति व्यक्त करते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं के लिये जिम्मेदार पूरा समाज है। समाज में नैतिकता और मानवीयता का स्तर लगातार गिरता जा रहा है, जिससे हर दिन ऐसी घटनाएं देखने को मिल रही हैं। इस प्रकार की निर्दयी हरकतें सभ्य समाज पर कलंक है। दुर्भाग्य से सरकार भी इन घटनाओं को रोकने में नाकाम है।
उन्होने कहा कि हमें चाहिये कि ऐसी घटनाओं पर केवल निंदा करने के बजाय इन अपराधों पर नियंत्रण के गंभीर प्रयास होने चाहिये। हमें ऐसे कदम उठाने होंगे कि ऐसी अपराधी मानसिकता पनप ही न सके। साथ ही इस अवसर पर मांग करते हैं कि इन घटनाओं मे संलिप्त अपराधियों के विरुद्ध त्वरित और कठोर कार्यवाही की जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here