एसआईओ ने की ग़ाज़ा पट्टी पर इज़राईल द्वारा किये जा रहे हमले की निंदा और अंतर्राष्ट्रीय समुदाय से की मज़बूत कदम उठाने की मांग

लबीद शाफ़ी ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय समुदाय इस मौके पर फ़िलिस्तीनीयों के साथ खड़े होने और यूएन द्वारा पारित कानूनों, अध्यादेशों और फैसलों का पालन करे ताकि इस जघन्य एवं अमानवीय कृत्य को रोका जा सके।

0
1361
एस आई ओ के अध्यक्ष लबीद शाफी

स्टूडेंट्स इस्लामिक ऑर्गेनाईज़ेशन ऑफ़ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष लबीद शाफ़ी ने इज़राईल द्वारा ग़ाज़ा पर नए सिरे से किए गए आतंकवादी हमलों की कड़ी निंदा की। 2018 के फ़्रीडम मार्च की वर्षगाँठ के अवसर पर इज़राईल ने फ़िलिस्तीनी नागरिकों और वहां की इमारतों पर कई हमले किए। एसआईओ ने इस अमानवीय, आपराधिक व आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा की और अंतर्राष्ट्रीय समुदाय से इसे जल्द से जल्द ख़त्म करने की मांग की।

लबीद शाफ़ी ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय समुदाय इस मौके पर फ़िलिस्तीनीयों के साथ खड़े होने और यूएन द्वारा पारित कानूनों, अध्यादेशों और फैसलों का पालन करे ताकि इस जघन्य एवं अमानवीय कृत्य को रोका जा सके। उन्होंने 2018 प्रोटेस्ट के बाद यूएन कमीशन इन्क्वायरी रिपोर्ट को पूरी तरह से लागू करने की मांग की जो इज़रायली आर्मी के उच्च अफ़सरों पर प्रतिबन्ध की बात करती है।

साथ ही एसआईओ ने ग़ाज़ापट्टी की अमानवीय घेराबंदी के खिलाफ अंतर्राष्ट्रीय समुदाय से मज़बूत कदम उठाने की मांग भी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here